Amazon Great Indian Festival Phone Sale: फोन पर ₹20000 तक की छूट, जानिए क्या है यह डील

Amazon Great Indian Festival Phone Sale: Amazon great Indian festival sale सभी उपभोक्ताओं के लिए शुरू कर दी गई है। 26 सितंबर तक यह सेल केवल प्राइम मेंबर के लिए थी और 27 सितंबर से इस सेल को सभी उपभोक्ताओं के लिए जारी कर दिया गया है। Amazon Great Indian Festival Sale के अंतर्गत स्मार्टफोन पर विभिन्न प्रकार की स्कीम संचालित की जा रही है। यदि आप भी विभिन्न प्रकार के स्मार्टफोन की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आज के इस लेख में हम आपके लिए अमेजॉन ग्रेट इंडियन सेल पर स्मार्टफोन के प्राइस और उन पर दी जाने वाली छूट का विस्तारित विवरण उपलब्ध करवा रहे हैं।

हम में से कई सारे ऐसे होंगे जो काफी लंबे समय से नया स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे होंगे । ज्यादा प्राइस और फीचर्स की जानकारी की कमी के चलते हम कई बार अच्छी डिस्काउंट स्कीम से छूट जाते हैं । ऐसे में अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के अंतर्गत विभिन्न प्रकार के स्मार्टफोन पर भारी छूट उपलब्ध कराई जा रही है।  यदि आप भी अपने पुराने स्मार्टफोन से छुटकारा पाना चाहते हैं और नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह योजना स्वर्णिम अवसर सिद्ध हो सकती है। अमेजॉन में अपने इस फेस्टिवल सेल में एप्पल से लेकर सभी एंड्राइड स्मार्ट फोन पर विशेष डिस्काउंट उपलब्ध करवाए हैं।

Amazon Great Indian Festival Phone Sale

Amazon great Indian festival sale के अंतर्गत विभिन्न स्मार्टफोन पर निम्नलिखित प्रकार से डील उपलब्ध कराई जा रही है

  • Xiaomi 14 :  great Indian festival sale के अंतर्गत xiaomi 14 जैसे फ्लैगशिप डिवाइस जिसमें स्नैपड्रैगन 873 प्रोसेसर है जिसका मार्केट प्राइस 69,999 है इसे 47999 में उपलब्ध करवा रहा है।
  • Iq12 5G : iq 12 5G एक गेमिंग बेस्ड स्मार्टफोन है जिसका मार्केट प्राइस 59,999 है इसे भी अमेजॉन 47,999 में उपलब्ध करवा रहा है।
  • Moto Racer 50  : मोटो रेसर 50 जिसकी मार्केट वैल्यू 79999 है यह अमेजॉन बिग फेस्टिवल सेल के अंतर्गत 4 9,999 में उपलब्ध है यह एक फोल्डेबल स्माटफोन है ।
  • Oneplus 12 : oneplus 12 एक ऐसा स्मार्टफोन है जो  हाय क़्वालिटी कैमरा के साथ आता है इसकी मार्केट वैल्यू 64,999 है जिसे अमेजॉन ग्रेट इंडियन सेल के अंतर्गत उपभोक्ता 55,999 में खरीद सकते हैं ।

PM Kisan Yojana 18th Kist Date (Oct): इस हफ्ते आएगी 18वीं किस्त, तारीख करें नोट, नए तरीके से चेक करें पैसा

आई बड़ी खबर! दिवाली से पहले कर्मचारियों को तोहफा, सैलरी में ₹8,500 तक का उछाल

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने कर दिया बड़ा ऐलान, कर्मचारियों के वेतन में हुई वृद्धि – Delhi Employees Salary Increment News

  • iphone 16 : एप्पल द्वारा संचालित यह आईफोन 16 जिसकी मार्केट वैल्यू 79,900 है इसे ग्रेट फेस्टिवल सेल के अंतर्गत 78400 में बेचा जा रहा है।
  • Samsung Galaxy Ultra s24 : अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर सैमसंग गैलेक्सी s24 अल्ट्रा फोन पर भी भारी डिस्काउंट उपलब्ध है मार्केट में यह फोन 1,29,999 में मिल रहा है वही अमेजॉन की इस सेल में इस फोन की कीमत 1,09,999 रखी गई है।
  • iphone 16 Pro:  आईफोन 16 प्रो लॉन्च हुई अभी कुछ समय हुआ है और मार्केट में इस फोन की वैल्यू 1,19,900 है अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के अंतर्गत इस फोन को 1,18,400 में बेचा जा रहा है।
  • One plus open : वनप्लस ओपन एक लग्जरी फोन है जिसका मार्केट प्राइस 1,50,999 रुपये है वहीं अमेजॉन बिग ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के अंतर्गत इस फोन की कीमत 1,19,999 रुपए निर्धारित की गई है।
  • iphone 16 pro max : इस फोन की मार्केट वैल्यू 1,44,900 है एप्पल के स्टॉप नाच फोन की अमेज़न सेल के अंतर्गत वैल्यू 1,43,,000 निर्धारित की गई है।

अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के अन्य उपलब्ध ऑफर

 अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में खरीदारी पर उपभोक्ताओं को कैशबैक के साथ-साथ कई सारे पुरस्कार भी दिए जा रहे हैं।

  • उपभोक्ता यदि SBI Card से पेमेंट करता है तो उपभोक्ता को 10% की अतिरिक्त छूट भी मिल रही है।
  •  वहीं इसमें कई सारे एक्सचेंज और डिस्काउंट की स्कीम भी जोड़ी गई है।
  •  जैसे पुराने स्मार्टफोन के बदले आप नए स्मार्टफोन को खरीदते वक्त अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं।
  • वहीं यदि आपके पास में कूपन उपलब्ध है तो आप कूपन का इस्तेमाल कर भी अतिरिक्त छूट के बेनिफिट को ले सकते हैं।

RPF SI Application Status 2024: तुरंत चेक करें अपना एप्लीकेशन स्टेटस- डायरेक्ट लिंक

सोलर पैनल पर मिलेगी 50 साल की वारंटी और कीमत भी आधी – Reliance Solar Panel Price & Install

पोस्ट ऑफिस में हर माह बस 5000 जमा कर मिलेगा 8,24,600 का फायदा

निष्कर्ष

इस  प्रकार यदि आप भी काफी लंबे समय से एक नया मोबाइल फोन खरीदने की योजना बना रहे हैं अथवा आपको नए नए मोबाइल फोन लेने का शौक है तो यह समय आपके लिए बेहतरीन समय साबित हो सकता है । आप जल्द से जल्द अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का फायदा उठा सकते हैं और अपने मनपसंद लग्जरी मोबाइल सस्ते दामों पर खरीद सकते हैं । अधिक जानकारी के लिए उपभोक्ताओं से निवेदन है कि वह अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के ऐप पर वीज़िट करें और इसका संपूर्ण विवरण हासिल करें।

aiuweb

Author

  • Hari Krishnan

    Hello Friends I am writing since 2020. I have done MBA in Finance, and worked in one of the top Private Bank. Currently i am fully focusing on writing Finance related information. My aim is to provide correct and useful data to all of you. If You find any mistake or misinformation in my articles then you can contact me.

    View all posts

Leave a Comment